श्रीलंकाई खिलाड़ियों की इस गलती के कारण मुरली विजय बना पाए शतक VIDEO on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंकाई खिलाड़ियों की इस गलती के कारण मुरली विजय बना पाए शतक VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 25, 2017 • 15:24 PM

25 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजय की कमाल की पारी के कारण भारत की टीम एक बड़े बढ़त की ओर बढ़ रही है। आपको बता दें कि मुरली विजय 128 रन बनाकर आउट हुए। लाइव स्कोर

मुरली विजय के आउट होने के बाद विराट कोहली मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आए हैं। इस समय भारत का स्कोर 2 विकेट पर 224 रन है। नागपुर टेस्ट मैच के दूसरे दिन पुजारा और विजय ने शानदार बल्लेबाजी की और विकेट चटकाने में संघर्ष दिखाते हुए नजर आए।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

एत तरफ जहां दोनों बल्लेबाजों ने कमाल की पारी खेलकर श्रीलंकाई गेंदबाजों को खुब परेशान किया तो वहीं जब मुरली विजय 61 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय विजय का कैच छुटा था। हुआ ये कि जिस वक्त भारत की टीम का स्कोर 102 रन था उसी समय मुरली विजय (61) रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उसी समय श्रीलंकाई गेंदबाज लाहिरु गमगे की एक गेंद को सीधा खेलने की कोशिश की जो सामने शॉट कैचिंग पोजिशन पर खड़े फील्डर से कैच छुट गया। हालांकि कैच लेने के क्रम में फील्डर नॉन स्टाइक पर खड़े पुजारा से टकरा गया। वो तो भाग्य अच्छा था कि किसी खिलाड़ी को चोट नहीं लगीं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

यदि मुरली विजय का वो कैच ले लिया जाता तो यकिनन श्रीलंका की टीम मैच में वापसी कर सकती थी। लेकिन श्रीलंकाई टीम ने उस अहम मौके को खो दिया है।