X close
X close
ख़बरें

रहाणे के लिए बुरी खबर, रहाणे के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार BREAKING

by Vishal Bhagat Dec 15, 2017 • 15:32 PM

15 दिसंबर, मुंबई (CRICKETNMORE)।  रहाणे को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को शुक्रवार को कोल्हापुर में गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर ये है कि रहाणे के पिता की कार ने नेशनल हाइवे राजमार्ग पर एक महिला को टक्कर मार दी थी जिसके बाद कोल्हापुर के पुलिस ने ये कदम उठाया है।

भारत का यह दिग्गज हुआ बाहर, फैन्स के लिए शॉकिंग खबर

रिपोर्ट ये आई है कि जो इस एक्सीडेंट में घायल हुई है उनका नाम आशाताई कांबले और वो 67 साल की हैं। कार से टक्कर लगने बाद आशाताई कांबले को घायल अवस्था में पास की अस्तपताल में भरती कराया गया जहां ईलाज के दौरान उस महिला की मौत हो गई है।

भारत का यह दिग्गज हुआ बाहर, फैन्स के लिए शॉकिंग खबर

जब दुर्घटना हुई थी तब उनके पिता हुंडई आई 20 में परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि कौन वाहन चला रहा था। पुलिस रहाणे के पिता से इस बारे में पूछ- ताछ कर रही है। कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिता बाबूराव के खिलाफ आईपीसी की धारा 304a,337,338,279और 184.MV Act. के तहत केस दर्ज कर लिया है।

भारत का यह दिग्गज हुआ बाहर, फैन्स के लिए शॉकिंग खबर

अभी रहाणे भारतीय टीम के साथ श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं। ऐसे में रहाणे के बारे में ये खबर नहीं है कि वो इस मामले को लेकर अपने पिता के पास पहुंचे हैं या नहीं।