भारत का यह दिग्गज ओपनर श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे और टी- 20 सीरीज से हुआ बाहर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKING अचानक से भारत का यह दिग्गज ओपनर श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे और टी- 20 सीरीज से हुआ बाहर

by Vishal Bhagat Dec 15, 2017 • 14:53 PM

15 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी वनडे मैच 17 दिसंबर को खेला जाएगा। ऐसे में एक बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि केएल राहुल को बीसीसीआई ने तीसरे वनडे और टी- 20 सीरीज की टीम से बाहर कर रणजी ट्रॉफी में सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए स्वतंत्र कर दिया है।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

गौरतलब है कि कर्नाटक की टीम रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच गई है और 17 दिसंबर को विदर्भ टीम के साथ सेमीफाइनल मैच खेलना है। ऐसे में बीसीसीआई ने केएल राहुल को टीम इंडिया से स्वतंत्र कर रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए भेज दिया है। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

आपको बता दें कि केएल राहुल का चयन अगले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए किया गया है। ऐसे में बीसीसीआई चाहता है कि जितने भी टॉप खिलाड़ी है जो वनडे और टी- 20 मैच नहीं खेल रहे वो रणजी ट्रॉफी मैच या घरेलू क्रिकेट खेले जिससे उनका ज्यादा से ज्यादा अभ्यास हो सके।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

सभी जानते हैं कि साफथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेलना हर एक भारतीय क्रिकेटर के लिए मुश्किल चुनौती है ऐसे में बीसीसीआई हर संभव अभ्यास अपने खिलाड़ियों को देना चाहता है।