X close
X close
Indibet

Ind vs Eng:'लौटकर आ जाओ थाला', धोनी ही बचा सकते हैं कुलदीप यादव का डूबता करियर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 27, 2021 • 17:03 PM View: 2256

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने बेबस नजर आए और जमकर रन लुटाए। कुलदीप ने 10 ओवर में 84 रन खर्चे थे इस दौरान उन्होंने 1 भी विकेट नहीं मिला था।

वहीं पहले वनडे मैच के दौरान भी कुलदीप यादव का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव फीके रहे और 9 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 68 रन लुटा दिए। इस प्रदर्शन के बाद इस बात की संभावना तकरीबन ना के बराबर है कि तीसरे वनडे मुकाबले में विराट कोहली उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करें।

Trending


कुलदीप यादव इस वक्त काफी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन्हें इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की याद सता रही होगी। धोनी की कप्तानी और विकेटकीपिंग के दौरान कुलदीप यादव बिल्कुल ही अलग गेंदबाज बन जाते थे। आकड़े इस बात की गवाही भी देते हैं।

धोनी की विकेटकीपिंग के दौरान कुलदीप ने 45 पारियों में 4.9 की इकोनॉमी रेट और 22.5 की शानदार औसत के साथ 91 विकेट लिए थे। वहीं जब ऋषभ पंत या फिर केएल राहुल विकेटकीपिंग करते हैं तो फिर उनका प्रदर्शन काफी खराब हो जाता है। धोनी को अक्सर विकेट के पीछे से युवा गेंदबाजों की मदद करते हुए देखा गया था लेकिन जबसे धोनी गए हैं तबसे कुलदीप एकदम साधारण हो गए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools