X close
X close

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, 1 साल में दो विदेशी टी20 लीग खेल पर पाएंगे खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Nov 14, 2017 • 10:28 AM

14 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए तय किया है कि अब वह अपने कॉन्ट्रेक्टेड खिलाड़ियों को साल में दो विदेशी लीग खेलने के लिए ही “नो ऑबजेक्शन सर्टिफ़िकेट” देगी। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने सोमवार (13 नवंबर) को इसका एलान किया। 

इस फैसले को लागू किया जा चुका है औऱ अब खिलाड़ियों को तय करना है कि वह एक साल में कौन सी दो विदेशी लीग खेलना चाहते हैं।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

निजामुद्दीन चौधरी ने कहा  "यह बोर्ड का एक सैद्धांतिक, नीतिगत निर्णय है। हम खिलाड़ियों को एक साल में दो बार ही नो ऑबजेक्शन सर्टिफ़िकेट देंगे। हम खिलाड़ियों को उनकी चोटें ठीक करने के लिए पर्याप्त आराम देना चाहते हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे सभी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए उपलब्ध हैं।"

बोर्ड के इस फैसले से बांग्लादेश के ज्यादा खिलाड़ियों पर असर नहीं पड़ेगा, लेकिन यह निश्चित रूप से शाकिब अल हसन को प्रभावित करेगा। स्टार ऑलराउंडर शाकिब इंडियन प्रीमियर लीग, पाकिस्तान सुपर लीग, कैरेबियन प्रीमियर लीग औऱ बिग बैश लीग का अहम हिस्सा हैं।