X close
X close

क्रिस वोक्स ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर साधा निशाना, कहा कंगारूओं में दम नहीं

by Saurabh Sharma Oct 29, 2017 • 20:33 PM

लंदन, 29 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड के क्रिस वोक्स ने कहा है कि आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी आक्रमण में ज्यादा गहराई नहीं है।  वोक्स का मानना है कि आस्ट्रेलिया के पास भले ही तेज फेंकने वाले गेंदबाज हों लेकिन इंग्लैंड के पास स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन जैसे अनुभवी और दिग्गज गेंदबाज हैं। 

वेबसाइट क्रिकइंफो ने वोक्स के हवाले से लिखा, "आस्ट्रेलिया के पास तेज फेंकने वाले गेंदबाज हैं, लेकिन पैट कमिंस ने आस्ट्रेलिया में ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है। इसलिए उनके लिए यह सीरीज उतनी ही बड़ी परीक्षा होगी जितनी मेरे लिए होगी।"

वोक्स ने कहा, "उनके पास हमारे से ज्यादा तेज गेंदबाज हैं, लेकिन ब्रॉड और एंडरसन के रूप में हमारे पास दो महान गेंदबाज हैं। वहीं मेरे साथ दूसरे गेंदबाज भी हैं जिनके दम पर हम उन्हें परेशानी में डाल सकते हैं।"

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

वोक्स का मानना है कि आस्ट्रेलिया के पास गेंदबाजी में ज्यादा विकल्प नहीं हैं। आस्ट्रेलिया एशेज में मिशेल स्टार्क, कमिंस और जोस हाजलेवुड के दम पर इंग्लैंड का सामना करेगा। 

वोक्स के मुताबिक, "मुझे नहीं लगाता कि इन तीनों के अलावा उनके पास कोई और विकल्प है। इन खिलाड़ियों को अतीत में काफी चोटें लगी हैं। अगर सीरीज के दौरान उन्हें चोट लगती है तो आस्ट्रेलिया के पास विकल्प क्या है?"

एशेज की शुरुआत 23 नवंबर से हो रही है।