X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, Mark Wood भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 18, 2021 • 01:03 AM View: 735

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) के भारत के खिलाफ अगले हफ्ते से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर संदेह है। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के चौथे दिन वुड के कंधे में चोट लग गई थी। 

इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने मंगलवार (17 अगस्त) को कहा, " मेडिकल टीम उसपर काम कर रही है, अगले कुछ दिनों में हमें और पता चलेगा।”  

Trending


सिल्वरवुड ने आगे कहा,“ समय के करीब आने पर वुड और मेडिकल टीम के साथ मिलकर हम कोई फैसला लेंगे। लेकिन अगर वह सही नहीं है, तो वह सही नहीं है। अगर वह मुझसे कहता है कि वह सही नहीं है तो मैं निश्चित रूप से उसे खेलने के लिए दबाव नहीं डालूंगा।”

बता दें कि इंग्लैंड पहले ही चोटिल खिलाड़ियों की परेशानी से झूझ रही है। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स चोटिल हैं। इसके अलावा ऑलराउंडर बेन स्टोक्स निजी कारणों के चलते सीरीज ने नाम वापस ले चुके हैं। 

दूसरे टेस्ट के चौथे दिन बाउंड्री रोकने के दौरान वुड के सीधे कंधे में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने पांचवें दिन भी गेंदबाजी की, जिसके चलते उनकी परेशानी बढ़ गई। 

खबरों के अनुसार 25 अगस्त से लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैड जेम्स विंस और डेविड मलान को टीम में शामिल कर सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo