X close
X close
Indibet

कराची में ड्रेस रिहर्सल के दौरान गिरा स्पाइडर कैम, पाकिस्तान के बदइंतज़ामों की खुली पोल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले पाकिस्तान द्वारा किए गए इंतज़ामों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसके पीछे की वजह भी काफी हैरान करने वाली है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 20, 2022 • 15:29 PM

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का आगाज़ आज यानि 20 सितंबर से होने जा रहा है। ये सीरीज टी-20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होगी ऐसे में दोनों ही टीमें जीतने के लिए पूरी जी ज़ान झोंक देंगी। हालांकि, इसी बीच सीरीज के पहले मैच से पहले पाकिस्तानी बोर्ड की बदइंतजामी और सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलती दिख रही है। 

दरअसल, हुआ ये है कि पहले टी-20 से ठीक पहले कराची के नेशनल स्टेडियम में ड्रेस रिहर्सल की जा रही थी लेकिन इसी दौरान स्पाइडरकैम गिर गया। स्पाइडरकैम का गिरना ये दिखाता है कि पाकिस्तान ये सीरीज पूरी तैयारी के साथ नहीं करा रही है। बताया जा रहा है कि स्पाइडरकैम की तारें हेलीकॉप्टर के संपर्क में आ गई जिसके बाद वो नीचे गिर गया।

Trending


तकनीकी टीम इस मुद्दे को सुलझाने के लिए मैदान पर पहुंची और फिर जाकर स्थिति को कंट्रोल में किया गया। इस घटना के बारे में जानकर आधिकारिक प्रसारकों ने भी इस घटना पर अपनी चिंता व्यक्त की। इससे पहले पाकिस्तान की बदहाल सड़कों का हाल भी दुनिया देख चुकी है जिसके बाद पीसीबी की जमकर ट्रोलिंग हो रही है और अब इस घटना के बाद तो ट्रोलिंग और बढ़ गई है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर है और ऐसे में पीसीबी कभी भी नहीं चाहेगा कि सीरीज शुरू होने के बाद किसी तरह की बदइंतज़ामी पाई जाए और उनके इंतज़ामों की जग हंसाई हो। अगर इन सात मैचों के दौरान कोई भी कमी सामने आई तो पाकिस्तान का दौरा करने से पहले बाकी टीमों को एक बार फिर से सोचना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now