X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ये आउट है इस बॉल पर', मोहम्मद रिजवान बने पंडित; की सटीक भविष्यवाणी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 02, 2021 • 23:17 PM View: 933

Pakistan vs Namibia: पाकिस्‍तान और नामीबिया के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 मुकाबले में नामीबिया को शिकस्त का सामना करना पड़ा। नामीबिया ने काफी अच्छा खेल दिखाया लेकिन अंत में उसके हाथ हार ही लगी। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान जिन्होंने नामीबिया के खिलाफ बल्ले से जमकर जौहर दिखाया विकेटकीपिंग में भी वो अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए।

मोहम्मद रिजवान ने बल्लेबाज के आउट होने की एकदम सटीक भविष्यवाणी की थी। शादाब खान द्वारा फेंके जा रहे 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर 40 रन बनाकर क्रेग विलियम्स स्ट्राइक पर थे। क्रेग विलियम्स थोड़ा सा वक्त ले रहे थे ऐसे में विकेटकीपर रिजवान को यह कहते सुना गया, 'ये आउट है इस बॉल पर।'

Trending


मोहम्मद रिजवान की भविष्यवाणी स्ंटप माइक में कैद हो गई वहीं जैसा उन्होंने बोला था ठीक वैसा ही हुआ। बल्लेबाज गेंद को सीमा रेखा के पार कराने के चक्कर में मिसजज कर गया और गेंद हवा में टंग गई। बाउंड्री लाइन पर खड़े हसन अली ने कोई गलती नही की और बड़े ही आसानी से कैच लपक लिया।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया था। कप्‍तान बाबर आजम ने अपने जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 113 रन जोड़े जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने 189 रन बनाए। 190 रनों का पीछा करने उतरी नामीबिया की टीम निर्धारित 20 ओवर में 144 रन ही बना सकी। पाकिस्तान ने यह मुकाबला 45 रनों से जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo