X close
X close
Indibet

VIDEO : नाम जूनियर और काम सीनियर वाले, देखिए वसीम ने कैसे किया मेयर्स को चारों खाने चित्त

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम जूनियर ने दूसरे वनडे में दिखा दिया कि उनमें कितना टैलेंट है।

By Shubham Yadav June 10, 2022 • 22:59 PM

पाकिस्तान ने मुल्तान में खेले जा रहे दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 276 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म और सलामी बल्लेबाज़ इमाम उल हक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक लगाए। हालांकि, आखिरी ओवरों में मोहम्मद वसीम जूनियर ने भी कुछ बड़े शॉट खेले और पाकिस्तान को 275 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

बल्ले से 17 रन का योगदान देने के बाद मोहम्मद वसीम जूनियर ने गेंद से भी कमाल दिखाया और पाकिस्तानी टीम को काइल मेयर्स का बड़ा विकेट दिलाया। पाकिस्तानी टीम के लिए इस विकेट की अहमियत क्या थी ये जूनियर के जश्न से ही पता लगाया जा सकता था। काइल मेयर्स बाकी गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई कर रहे थे लेकिन जूनियर के सामने वो भी जूनियर ही बने रह गए।

Trending


10वें ओवर की आखिरी गेंद पर मेयर्स ने लप्पा लगाने की कोशिश की लेकिन वो वसीम जूनियर की गेंद पर चारों खाने चित्त नज़र आए। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट ने भी शेयर किया है और फैंस वसीम जूनियर की इस गेंद की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों ने तो शानदार खेल दिखाया ही लेकिन जब गेंदबाज़ी की बात आई तो उनके स्पिनर मोहम्मद नवाज ने कैरेबियाई बल्लेबाज़ों को अपनी धुन पर नचाने का काम किया। नवाज ने ताजा समाचार लिखे जाने तक 7 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 4 विकेट ले लिए हैं और अगर पाकिस्तानी टीम ये मैच जीतती है तो इस बात में कोई शक नहीं होगा कि वो मैन ऑफ द मैच के दावेदार होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now