X close
X close
Indibet

NED vs PAK: पाकिस्तान ने दूसरे वनडे में नीदरलैंड को हराकर सीरीज पर किया कब्जा, इन खिलाड़ियों ने मचाया धामाल

Netherlands vs Pakistan, 2nd ODI: पाकिस्तान ने गुरुवार (18 अगस्त) को खेले गए रॉटरडैम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में नीदरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 19, 2022 • 08:26 AM

Netherlands vs Pakistan, 2nd ODI: पाकिस्तान ने गुरुवार (18 अगस्त) को खेले गए रॉटरडैम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में नीदरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। नीदरलैंद के 186 रनों के जवाब में पाकिस्तान ने 33.4 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत खराब रही और 11 रन के कुल स्कोर पर फखर जमान (3) और इमाम-उल-हक  (6) आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान बाबर आजम ने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 88 रन जोड़े। आजम ने 65 गेंदों में सात चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली।

बाबर के पवेलियन लौटने के बाद रिजलान ने आघा सलामान के साथ नाबाद 92 रनों की विजयी साझेदारी की। रिजवान ने 82 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए, जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल है। वहीं सलमान ने 35 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की बदौलत नाबाद 50 रनों की तूफानी पारी खेली।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड की टीम 44.1 ओवरों में 186 रनों पर ऑलआउट हो गई। बास डी लीडे ने सर्वाधिक 89 रनों की पारी खेली, इसके अलावा टॉम कूपर ने 74 गेंदों में 66 रन बनाए। मेजबान टीम के आठ बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

पाकिस्तान के लिए हारिस रउफ और मोहम्मद नवाज ने तीन-तीन विकेट, नसीम शाह ने दो विकेट, वहीं मोहम्मद वसीम जूनियर और शादाब खान ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now