X close
X close

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा, टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को चौंका सकता है पाकिस्तान

By Saurabh Sharma
Jul 30, 2020 • 08:14 AM

मैनचेस्टर, 30 जुलाई | इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड को चौंकाने में अधिक सक्षम है। इंग्लैंड को हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद इंग्लैंड ने जोरदार वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

वॉन ने क्रिकब्ज से कहा, " इंग्लैंड के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा कदम है। मैं वेस्टइंडीज की बिल्कुल भी अवहेलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज की तुलना में एक बेहतर टेस्ट टीम है।"

Also Read: ENGvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,जानें किस-किस को मिली जगह

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,जानें किस-किस को मिली जगह

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं इस सीरीज को लेकर उत्साहित हूं। यह एक रिपर होना चाहिए। अगर इंग्लैंड की टीम जिस तरह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेली थी और उसी तरह से खेलती है तो पाकिस्तान यहां आकर इंग्लैंड की टीम को झटका दे सकता है।"

वॉन ने साथ ही इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लेकर चेताया।

पूर्व कप्तान ने कहा, " बाबर आजम और अजहर (अली) दाएं हाथ के दो बल्लेबाज हैं, जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलना जानते हैं। अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करता है और मुझे यकीन है कि उनकी योजना है और बोर्ड पर स्कोर लगातार है, तो वास्तव में वे इंग्लैंड की इस टीम को कड़ी चुनौती देंगे।"

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में पांच अगस्त से खेला जाएगा।