Advertisement

PAK vs WI: पाकिस्तान-वेस्टइंडीज की वनडे सीरीज के वेन्यू में हुआ बदलाव,रावलपिंडी की जगह मुल्तान में होंगे मैच

Pakistan vs West Indies ODI:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज रावलपिंडी से मुल्तान स्थानांतरित कर दी है। इस्लामाबाद में चल रही राजनीतिक अस्थितरा के कारण अब वनडे...

IANS News
By IANS News May 31, 2022 • 13:13 PM
PAK vs WI: पाकिस्तान-वेस्टइंडीज की वनडे सीरीज के वेन्यू में हुआ बदलाव,रावलपिंडी की जगह मुल्तान में ह
PAK vs WI: पाकिस्तान-वेस्टइंडीज की वनडे सीरीज के वेन्यू में हुआ बदलाव,रावलपिंडी की जगह मुल्तान में ह (Image Source: Twitter)
Advertisement

Pakistan vs West Indies ODI:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज रावलपिंडी से मुल्तान स्थानांतरित कर दी है। इस्लामाबाद में चल रही राजनीतिक अस्थितरा के कारण अब वनडे मुक़ाबले मुल्तान में खेले जाएंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सीरीज क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग मैचों का एक हिस्सा है। यह मुकाबले 8 , 10 और 12 जून को खेले जाएंगे। सभी मैच दोपहर की गर्मी से बचने के लिए स्थानीय समयानुसार शाम 4 बजे शुरू होंगे।

यह सीरीज मूल रूप से गत वर्ष दिसंबर में खेली जानी थी, लेकिन वेस्टइंडीज के कैंप में कोविड -19 के प्रकोप के कारण स्थगित कर दी गई थी। पाकिस्तान ने उससे पहले खेली गई टी-20 सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की थी।

Trending


पाकिस्तान 5 जून को मुल्तान जाने से पहले 1 जून से लाहौर में अपना प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगा। काउंटी क्रिकेट में भाग लेने वाले हारिस रउफ और शादाब खान दोनों के सीरीज के लिए समय पर पहुंचने की उम्मीद है।

वेस्टइंडीज की टीम 6 जून को इस्लामाबाद पहुंचेगी। उसके बाद चार्टर प्लेन से मुल्तान जाएगी।

Also Read: स्कोरकार्ड

इससे पहले, ऐसी अटकलें थीं कि सीरीज को फिर से स्थगित कर दिया जाएगा और पीसीबी को यह कहते हुए एक स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा कि सीरीज को स्थगित करने के लिए कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement