X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत से मिली बड़ी हार के बाद पाकिस्तान की हालत खराब, कोच मिकी आर्थर ने किया खुलासा

by Saurabh Sharma Sep 24, 2018 • 17:52 PM

दुबई, 24 सितंबर (CRICKETNMORE)| एशिया कप में भारतीय टीम के खिलाफ मिली दूसरी हार से निराश पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि उनकी टीम का आत्मविश्वास अधर में है। आर्थर ने यह भी कहा कि भारत के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में भी पाकिस्तान की बल्लेबाजी सुधार करने में असफल रही। 

उल्लेखनीय है कि भारत ने रविवार रात को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में नौ विकेट से जीत हासिल की।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

कोच आर्थर ने जहां इस हार के लिए टीम की कमजोर बल्लेबाजी और आत्मविश्वास की कमी को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इससे टीम के खिलाड़ियों को सीख मिलेगा और वे भविष्य में बेहतर कर पाने में सक्षम होंगे। 

आर्थर ने कहा, "इस समय पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास अधर में है। क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है। ड्रेसिंग रूम में वे अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने में असफल हैं। हालांकि, यह हार हमें हमारी स्थिति को बता पाने में मदद करेगी। इससे भविष्य में खिलाड़ियों को और भी बेहतर और मजबूत होने में मदद मिलेगी।"