Advertisement
Advertisement

VIDEO : किस्मत की मार या फील्डर का कमाल, क्या कोई ऐसे भी हो सकता है रनआउट

Pakistan Pacer haris rauf brilliant run out in t20 blast tournament england : पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में फील्डिंग से भी फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 26, 2022 • 15:56 PM
Cricket Image for VIDEO : किस्मत की मार या फील्डर का कमाल, क्या कोई ऐसे भी हो सकता है रनआउट
Cricket Image for VIDEO : किस्मत की मार या फील्डर का कमाल, क्या कोई ऐसे भी हो सकता है रनआउट (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस समय इंग्लैंड के लोकप्रिय टी-20 टूर्नामेंट टी-20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर के लिए खेल रहे हैं और वोरस्टरशायर के खिलाफ मैच में उन्होंने ऐसी फील्डिंग की जिसने फैंस के होश उड़ा दिए। यही कारण है कि वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रऊफ ने शानदार थ्रो से गैरेथ रोडरिक को गोल्डन डक पर आउट किया और ये कारनामा उन्होंने अपनी ही बॉलिंग के दौरान किया।

ये घटना रऊफ के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर घटित हुई जब दाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ ने रॉडरिक को एक धीमी बाउंसर फेंकी और बल्लेबाज़ ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वो शॉट पूरी तरह से नहीं खेल पाए और गेंद बल्ले पर लगने के बाद नॉन-स्ट्राइकर छोर पर स्टंप से जा टकराई और बाईं तरफ वाली गिल्ली गिर गई।

Trending


स्टंप्स से टकराने के बाद गेंद ज्यादा दूर नहीं गई थी और तभी बल्लेबाज़ों ने सिंगल लेने की सोची और दोनों बल्लेबाज़ भाग पड़े। इसके बाद 28 वर्षीय रऊफ ने फुर्ती दिखाते हुए गेंद पकड़ी और एक स्टंप पर निशाना साधते हुए दाईं तरफ वाली गिल्ली भी बिखेर दी और बल्लेबाज़ अजीबोगरीब तरीके से रनआउट हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो यॉर्कशायर ने सात विकेट से मुकाबला जीतकर विरोधी टीम के होश उड़ा दिए। वोरस्टरशायर द्वारा दिए गए 173 रनों के लक्ष्य को यॉर्कशायर की टीम ने 18.1 ओवर में 175 रन बनाकर मुकाबला सात विकेट से जीत लिया। इस मैच में रऊफ ने 4 ओवर में 32 रन देकर 1 विकेट लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement