X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs PAK: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए ऐसा होगा पाकिस्तान का प्लेइंग इलेवन, होंगे ये बदलाव

by Saurabh Sharma Sep 23, 2018 • 12:45 PM

23 सितंबर (CRICKETNMORE)| भारत और पाकिस्तान के टीमें आज एक बार फिर एशिया कप-2018 के सुपर-4 के मैच में एक-दूसरे के सामने होंगी। यह दोनों टीमें बुधवार को एक मैच खेल चुकी हैं जिसमें भारत ने जीत हासिल की थी। इस मैच में जो टीम जीती उसकी फाइनल में जाने की संभवानाएं प्रबल हो जाएंगी। 

पाकिस्तान के लिए पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ इमाम उल हक और बाबर आजम ने अर्धशतक जड़े थे और मलिक ने अंत तक खड़े होकर नाबाद 51 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इन तीनों के अलावा हालांकि पाकिस्तान का कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका था। फखर जमां का बल्ला पूरी तरह से विफल रहा था। हारिश सोहेल भी नाकाम रहे थे। पाकिस्तान की फील्डिंग पिछले मैच में बेहद खराब रही थी और इसी कारण अफगानिस्तान की टीम 250 पार करने में सफल रही थी।

वहीं गेंदबाजी भी पाकिस्तान की चिंता है। हसन अली, मोहम्मद आमिर, उस्मान खान उस तरह की गेंदबाजी नहीं कर पाए हैं जैसी उनसे उम्मीद की जाती है। 

टीमें 

पाकिस्तान: सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम,फखर जमान, हारिश सोहेल/फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर/शाहीन अफरीदी, मोहम्मद नवाज/शादाब खान, शोएब मलिक, उस्मान खान, आसिफ अली।