X close
X close
Indibet

बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान की जोड़ी को अलग करे पाकिस्तान और इससे कराए ओपनिंग,पूर्व कोच मिकी आर्थर ने दी सलाह

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) का मानना है कि टीम को कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की ओपनिंग जोड़ी को अलग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि फखर जमान...

IANS News
By IANS News August 29, 2022 • 22:21 PM

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) का मानना है कि टीम को कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की ओपनिंग जोड़ी को अलग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि फखर जमान (Fakhar Zaman) को बल्लेबाजी की शुरूआत करनी चाहिए। बाबर और फखर जमान भारत के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए मैच के दौरान पावर-प्ले में आउट हो गए थे। इसके बाद रिजवान ने पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन हार्दिक पांड्या ने उन्हें शॉट पिच गेंद पर शिकार बनाया, जिससे पाकिस्तान ने अंतत: 19.5 ओवर में 147 रन बनाए।

मध्यक्रम में उनके पास ज्यादा अनुभव बल्लेबाज नहीं होने के कारण, स्कोरिंग की जिम्मेदारी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज पर रहता है और वह बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके ।

Trending


ईएसपीएन क्रिकइंफो के टी20 टाइम आउट शो में आर्थर ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें बाबर और रिजवान को अलग करना चाहिए। फखर को ओपनिंग बल्लेबाज की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए। यह अलग-अलग तरीके के बल्लेबाज हैं।"

आर्थर का मानना है कि अगर पाकिस्तान उसी बल्लेबाजी के साथ जारी रहता है तो आने वाले मैचों में वे संघर्ष करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, "आगे के प्लान के मुताबिक, जब मैं पाकिस्तान के साथ था और हम टी20 क्रिकेट में अच्छा कर रहे थे, तो हम पहले 160 रन बनाने वाले बल्लेबाजों को क्रम में लगाते थे। हम सबसे अच्छी टीम बनाया करते थे और यह हमारे लिए काफी अच्छी बात होती थी।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आर्थर ने आगे टिप्पणी की कि भारत ने रवींद्र जडेजा को चौथे नंबर पर लाया जिससे बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज के ओवरों का कोटा पूरा नहीं हो सका। उन्होंने बीच के ओवरों में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट किया था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now