X close
X close
Indibet

'मैं अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप खेलते हुए नहीं देखता'

T20 World Cup 2022 के लिए टीम इंडिया अपने बेंच स्ट्रेंथ को अच्छी तरह से चेक कर रही है। रविचंद्रन अश्विन क्या टी20 विश्व कप का हिस्सा होंगे इसपर पार्थिव पटेल ने खुलकर बातचीत की है।

By Prabhat Sharma July 31, 2022 • 15:05 PM

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इंटरनेशनल लिमिटेड ओवर क्रिकेट में वापसी करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने अपनी छाप छोड़ी है। अश्विन ने जहां बैटिंग में दस गेंदों पर 13 नाबाद रन बनाकर दिनेश कार्तिक के साथ नाबाद 52 रन की साझेदारी की वहीं गेंद से भी चमकते हुए उन्होंने निकोलस पूरन और शिमरोन हेटमायर के दो बड़े विकेट लिए। अश्विन ने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 22 रन खर्चे और 2 विकेट झटके।

अश्निन ने एक ओर इतना जबरदस्त प्रदर्शन किया है वहीं दूसरी तरफ पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल का मानना ​​है कि अगर भारत दो स्पिन गेंदबाजों के साथ खेलता है तो अश्निन अगले मैच का हिस्सा नहीं होगा। उन्होंने ये भी कहा कि अश्विन को ऑस्ट्रेलिया में अपकमिंग टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं मिलेगी।

Trending


यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज क्रिकेटर जो कभी वर्ल्ड कप नहीं खेले, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

एक जाने माने वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने कहा, 'मैं अगले गेम में बिश्नोई को अश्विन से आगे खेलते हुए देखता हूं। अगर भारत दो स्पिनरों के साथ जाने का फैसला करता है। मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं अश्विन को टी20 विश्व कप खेलते हुए नहीं देखता। मुझे कुलदीप यादव, बिश्नोई और चहल में विविधता दिखती है।'

पार्थिव पटेल ने आगे कहा, 'कलाई के स्पिनर बीच-बीच में आक्रामक विकल्प देते हैं। अश्विन आपको वह नहीं देते। भारत में भी आप तीन स्पिनरों को टी20 या एक दिवसीय मैच में खेलते नहीं देखते हैं। हालांकि, इस पूरे दौरे में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है।' बता दें कि टी-20 विश्वकप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now