X close
X close
Indibet

'कोई अंग्रेजी नहीं बोल सकता, कोई हिंदी नहीं बोल सकता; लेकिन वे घुलेमिले हैं'

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) का मानना ​​है कि हाल के दिनों में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन मौजूदा सेट-अप में खिलाड़ियों के अच्छी बॉडिंग की वजह से है।

By Prabhat Sharma August 20, 2021 • 15:49 PM View: 3109

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) का मानना ​​है कि हाल के दिनों में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन मौजूदा सेट-अप में खिलाड़ियों के अच्छी बॉडिंग की वजह से है। पार्थिव पटेल के मुताबिक, टीम में स्टेट वाइस बंटवारा नहीं है और सभी क्रिकेटर एक लक्ष्य की दिशा में मिलकर काम कर रहे हैं।

प्लेयर्स लाउंज पॉडकास्ट पर बोलते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम इस समय काफी खुशनुमा जगह है। पार्थिव पटेल ने कहा, 'अब तक के भारतीय ड्रेसिंग रूम पर नजर डालें तो आपको इशांत शर्मा विराट कोहली के साथ घूमते नजर आते हैं। लेकिन, आप इशांत शर्मा और उमेश यादव को भी साथ में देखेंगे, दोनों अलग-अलग किरदार हैं।'

Trending


पार्थिव पटेल ने आगे कहा, 'हार्दिक पांड्या के साथ ऋषभ पंत घूमते हुए नजर आते हैं, एक पश्चिम से है, दूसरा उत्तर से है। मुझे लगता है कि पूर्व से भी कुछ लोग भारतीय टीम में हैं। अगर आप दिनेश कार्तिक और हार्दिक/क्रुणाल पांड्या को देखें, तो वे सबसे अच्छे दोस्त हैं। एक अंग्रेजी नहीं बोल सकता, एक हिंदी नहीं बोल सकता है लेकिन फिर भी वे वास्तव में अच्छी दोस्ती रखते हैं।'

पार्थिव पटेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस समय वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है क्योंकि वे वास्तव में एक साथ अच्छी तरह से मिलते हैं। आईपीएल को इसका श्रेय मिलना चाहिए।' बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now