X close
X close
Indibet

VIDEO : कमिंस-मावी ने कर डाला करिश्मा, कैच देखकर सब रह गए हैरान

Pat Cummins and shivam mavi took brilliant catch to dismiss riyan parag : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में पैट कमिंस और शिवम मावी की जोड़ी ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

By Shubham Yadav April 18, 2022 • 22:43 PM View: 1145

आईपीएल 2022 में अब तक एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले हैं लेकिन इस सीज़न के 30वें मुकाबले में पैट कमिंस और शिवम मावी की जोड़ी ने जिस कैच को अंज़ाम दिया वो किसी करिश्मे से कम नहीं था। रियान पराग को भी यकीन नहीं हुआ कि वो आउट हो गए हैं लेकिन कमिंस और मावी के कैच ने उनका काम तमाम कर दिया था। 

ये घटना उस समय देखने को मिली जब केकेआर के ऑलराउंडर सुनील नारायण गेंदबाज़ी कर रहे थे और रियान पराग स्ट्राइक पर थे और 18वें ओवर की पहली ही गेंद पर रियान पराग ने छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन मिड ऑफ पर खड़े पैट कमिंस उनके रास्ते में आ गए और डाइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ लिया। हालांकि,उन्हें पता था कि वो कैच पकड़कर बाउंड्री के पार चले जाएंगे इसीलिए उन्होंने गेंद को लॉन्ग ऑन से भागकर आ रहे शिवम मावी की तरफ उछाल दिया। 

Trending


इसके बाद शिवम मावी ने हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से कैच पकड़कर फैंस को दंग कर दिया। ये कैच बेशक मावी ने पकड़ा हो लेकिन पैट कमिंस ने जो काम किया, उसकी तारीफ ज्यादा होनी चाहिए। सोशल मीडिया पर इस कैच की जमकर तारीफ की जा रही है और अगर आपने भी अभी तक ये करिश्माई कैच नहीं देखा है तो आप नीचे देख सकते हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 218 रनों का लक्ष्य पीछा करते हुए आरोन फिंच ने केकेआर को आतिशी शुरुआत दी और आउट होने से पहले सिर्फ 28 गेंदों में 58 रन बना दिए। उन्होंने इस पारी में 9 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए। हालांकि, प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में छक्का लगाने के चक्कर में वो चूक गए और करुण नायर के हाथों कैच आउट हो गए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now