X close
X close
Indibet

VIDEO: कप्तान हो तो कमिंस जैसा, उस्मान ख्वाजा के लिए रोक दिया शैम्पेन सेलिब्रेशन

Pat Cummins: पैट कमिंस ने कप्तान के रूप में ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज में 4-0 से शानदार जीत दिलवाई है। जिसके चलते पैट कमिंस की कैप्टन के तौर पर शानदार शुरूआत हुई है, लेकिन कंगारू कप्तान ने मैच के बाद

By Nishant Rawat January 16, 2022 • 18:33 PM View: 2670

Pat Cummins: पैट कमिंस ने कप्तान के रूप में ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज में 4-0 से शानदार जीत दिलवाई है। जिसके चलते पैट कमिंस की कैप्टन के तौर पर शानदार शुरूआत हुई है, लेकिन कमिंस की ये कप्तानी सिर्फ मैच के दौरान ही देखने को ही नहीं मिली। दरअसल, इस कंगारू कप्तान ने मैच के बाद भी अपने साथी खिलाड़ियों को एकजूट करने का काम किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और जो भी इसे देख रहा है वो कमिंस को असली कप्तान बता रहा है।

दरअसल, मैच के खत्म होने के बाद जब कंगारू टीम ट्रॉफी लेने पहुंची, तो खिलाड़ियों ने शैम्पेन की बोतल हाथों में उठा ली। इस वजह से टीम के ओपनिंग बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा वहां से चले गए और टीम से अलग हो खड़े हो गए। ख्वाजा की इस शैम्पेन से होने वाली परेशानी को कैप्टन कमिंस समझ गए और उन्होंने साथी खिलाड़ियों को इशारा करते हुए शैम्पेन की बोतल रखने को कहा, जिसके बाद उन्होंने उस्मान ख्वाजा को टीम के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बुलाया।

Trending


इस घटना के बाद उस्मान भागते हुए टीम के साथ फोटो खिंचवाने पहुंच गए और फिर टीम ने एक साथ एशेज सीरीज जीत का जश्न मनाते हुए यादगार फोटों खिंचवाई। पैट कमिंस की मैच के बाद इस कप्तानी का वीडियों सोशल मीडिया पर लगातार ही वायरल हो रहा है और जो भी इसे देख रहा है वो कमिंस को असली कप्तान बता रहा है। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को पांचवां टेस्ट 146 रनों से हराकर एशेज 4-0 से अपने नाम कर ली है। सीरीज में इंग्लैंड की टीम सिर्फ चौथा टेस्ट ही ड्रॉ करवाने में सफल हो सकी। इसके अलावा सीरीज के सभी मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा दिखा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now