X close
X close
Indibet

पॉल स्टर्लिंग रोहित-कोहली की लिस्ट में हुए शामिल,T20I में ऐसा करन वाले अपने देश के पहले क्रिकेटर बने

Most T20I Runs: आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने इंटरनेशनल स्तर पर टी-20 प्रारूप में 3000 रनों का आंकड़ा पार कर लिया, जिसके बाद वे टी-20 प्रारूप में ऐसा करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं।...

IANS News
By IANS News August 18, 2022 • 13:40 PM

Most T20I Runs: आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने इंटरनेशनल स्तर पर टी-20 प्रारूप में 3000 रनों का आंकड़ा पार कर लिया, जिसके बाद वे टी-20 प्रारूप में ऐसा करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। स्टर्लिंग, मार्टिन गुप्टिल, रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद बुधवार को बेलफास्ट में अफगानिस्तान के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान पुरुषों के टी-20 में 3000 रन बनाने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए।

वह अपने देश के लिए 3000 टी-20 इंटरनेशनल रन बनाने वाले आयरलैंड के पहले खिलाड़ी बने हैं। 

Trending


सूजी बेट्स, मेग लैनिंग और स्टेफनी टेलर ने महिला टी-20 में यह उपलब्धि हासिल की है। वहीं, स्टर्लिंग सातवें नंबर पर काबिज हैं।

2009 में टी-20 में डेब्यू करने वाले स्टर्लिंग पिछले कुछ वर्षों में आयरलैंड के लिए एक अभूतपूर्व खिलाड़ी रहे हैं। उनके पास प्रारूप में एक शतक और 20 अर्धशतक हैं, जबकि उनका औसत 30 के करीब है।

बुधवार को स्टर्लिंग को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के वर्षा बाधित निर्णायक मुकाबले में 16 रन पर आउट कर दिया गया। मेहमान टीम की पारी बारिश के कारण रद्द करनी पड़ी और आयरलैंड को सात ओवर में जीत के लिए 56 रनों का संशोधित लक्ष्य निर्धारित किया गया।

रन चेज के पांचवें ओवर में स्टर्लिंग को आउट कर दिया गया, लेकिन आयरलैंड लक्ष्य का पीछा करने में सफल रहा और अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी पहली द्विपक्षीय टी-20 सीरीज जीत दर्ज करने में सफल रहा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now