X close
X close
Indibet

दीपक हुडा ने छोड़ा बड़ौदा का साथ, फैंस बोले- 'इसके लिए सिर्फ क्रुणाल पांड्या जिम्मेदार'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 15, 2021 • 14:09 PM View: 1386

दीपक हुड्डा, जो घरेलू स्तर पर बड़ौदा के लिए खेलते हैं, ने अब एक बड़ा फैसला लेते हुए बड़ौदा का साथ छोड़ दिया है। इसी साल की शुरुआत में बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ हाथापाई के बाद हुडा को निलंबित कर दिया गया था। निलंबन के कारण, हुड्डा इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी नहीं खेल सके थे।

26 वर्षीय हुडा के अपनी राज्य टीम छोड़ने के फैसले ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। हुडा अब बड़ौदा के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने इसे बड़ौदा का ही नुकसान बताया है। इरफान ने बड़ौदा के इतने प्रतिभाशाली क्रिकेटर को खोने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

Trending


इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,“भारतीय टीम की संभावित सूची में शामिल होने वाले कितने खिलाड़ियों को क्रिकेट संघ छोड़ेंगे? दीपक हुड्डा का बड़ौदा क्रिकेट छोड़ना एक बहुत बड़ी क्षति है। वह आसानी से दस साल के लिए अपनी सेवाएं दे सकते थे क्योंकि वह अभी भी युवा है। एक बरोडियन के रूप में यह पूरी तरह से निराशाजनक है!”

इरफान के अलावा फैंस भी हुडा के इस फैसले से काफी हैरान हैं। कई फैंस तो सोशल मीडिया पर हुडा के इस फैसले के लिए क्रुणाल पांड्या को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हुडा के इस फैसले के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि अब वो किस घरेलू टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo