X close
X close
Indibet

PBKS vs KKR: मोटेरा में होगी वीर और जारा की टीम की टक्कर,जानें संभावित प्लेइंग XI और रिकॉर्ड

IANS News
By IANS News
April 25, 2021 • 17:25 PM View: 227

आईपीएल के 14वें सीजन में पांचवें नंबर पर काबिज पंजाब किंग्स (PBKS) सीजन के 21वें मैच में सोमवार को यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में तालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से भिड़ेगी। लीग के 14वें सीजन में मुंबई और चेन्नई में शुरूआती 20 मैच होने के बाद आईपीएल का पड़ाव अब अहमदाबाद पहुंच चुका है।

प्रीति जिंटी की मालिकान हक वाली पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराया है, जबकि शाहरुख खान की कोलकाता को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की सबसे बड़ी चिंता उसका मध्यक्रम है, जो बड़े स्कोर करने में विफल रही है।

Trending


कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन भी रन बनाने में विफल रहे हैं। उन्होंने पांच मैचों में अब तक केवल 45 रन ही बनाए हैं। पिछले मैच में तो वह खाता खोले बिना ही आउट हो गए। कप्तान ने मैच के बाद कहा कि टीम के बल्लेबाजों को रन बनाने की अपनी इच्छाशक्ति दिखानी होगी।

कोलकाता की गेंदबाजी भी चिंता का विषय बनी हुई है। महंगे खिलाड़ियों में शुमार आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस अपना प्रभाव छोड़ने में विफल रहे हैं और अब टीम प्रबंधन उनकी जगह कीवी गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को मौका दे सकता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now