X close
X close
Indibet

IPL 2021: क्रुणाल पांड्या ने गाली देते हुए करियर खत्म करने की दी थी धमकी, आज होगा दीपक हुड्डा से सामना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 23, 2021 • 17:35 PM View: 1429

PBKS vs MI IPL 2021: आईपीएल 2021 में आज केएल राहुल की पंजाब किंग्स का मुकाबला रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के साथ है। इस मुकाबले में सभी की नजरें मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और पंजाब के खिलाड़ी दीपक हुड्डा पर रहने वाली है। बीते दिनों दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या पर संगीन आरोप लगाए थे।

दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या के दुर्व्यवहार के चलते सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से अपना नाम भी वापस ले लिया था। दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के नाम एक पत्र में लिखा था, 'मैं पिछले 11 सालों से बड़ौदा के लिए क्रिकेट खेल रहा हूं। वर्तमान में मुझे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चुना गया है। मैं सहमा हुआ, उदास और दबाव में हूं।'

Trending


दीपक हुड्डा ने आगे लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से और खासतौर से पिछले दो दिनों से मेरे टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या टीम के साथियों के सामने मुझे गाली दे रहे हैं और करियर खत्म करने की धमकी दे रहे हैं।' अब आज के मुकाबले में एक बार फिर बड़ौदा के ये क्रिकेटर आमने सामने होंगे।

आज के मैच में क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच प्रतियोगिता देखने लायक होगी। दीपक हुड्डा पंजाब के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं और क्रुणाल पांड्या मुंबई के लिए मिडिल ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आते हैं। ऐसे में इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि दोनों का मुकाबला हो। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now