X close
X close
Indibet

'भारत नहीं UAE में हो T-20 विश्वकप 2021', PCB सीईओ वसीम खान का बड़ा बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 01, 2020 • 18:09 PM View: 704

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर क्रिकेट जगत में भी देखने को मिला है। कोरोना वायरस के चलते ही इस साल होने वाले टी-20 विश्वकप को अगले साल 2021 में शिफ्ट कर दिया गया है। टी-20 विश्व कप 2021 में भारत में होना है। फिलहाल कोविड की स्थिति अभी भी ज्यादा बेहतर नहीं हुई है। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट के CEO वसीम खान ने विश्वकप को लेकर बड़ी बात कही है।

यूट्यूब चैनल क्रिकेट बाज पर इंटरव्यू के दौरान वसीम खान ने कहा, 'कोविड -19 की स्थिति के कारण भारत में होने वाले वर्ल्ड टी 20 को लेकर अभी भी कुछ अनिश्चितता है। ऐसे में यह यूएई में हो सकता है।' इसके अलावा वसीम खान ने यह भी कहा कि उन्होंने आईसीसी से बार-बार पूछा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भारत के लिए वीजा प्राप्त करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Trending


वसीम खान ने आगे कहा, 'पीसीबी प्रमुख एहसान मनी ने ICC को इस बारे में लिखा है और उनसे अनुरोध किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों की स्थिति को देखते हुए, यह सबसे अच्छा होगा यदि आईसीसी और बीसीसीआई हमें जारी किए जा रहे वीजा के बारे में एक लिखित आश्वासन दे दे।'

बता दें कि कोविड 19 के चलते ही एशिया कप 2020 को भी कैंसिल किया गया था। अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्वकप के लिए भारत का दौरा करती है या नहीं वैसे इस बात की संभावना कम ही है कि विश्वकप 2021 भारत के बजाए UAE में हो।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo