Advertisement
Advertisement

विराट कोहली ने बिना क्रेडिट दिए 3 फोटो की पोस्ट, फोटोग्राफर की पड़ी नजर तो किया कमेंट

विराट कोहली की तस्वीर कैप्चर करने वाले फोटोग्राफर जॉन मैलेट ने कोहली के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। दी। नॉर्विच स्थित इस फोटोग्राफर ने विराट कोहली की फोटो खींची थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 28, 2022 • 12:43 PM
Cricket Image for Photographer John Mallett Reacts After Virat Kohli Uses His Photos
Cricket Image for Photographer John Mallett Reacts After Virat Kohli Uses His Photos (Virat Kohli in England)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विराट कोहली आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या पोस्ट शेयर करके फैंस से जुड़े रहते हैं। कुछ दिनों पहले विराट कोहली  ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत के अभ्यास मैच से खुद से जुड़ी तीन तस्वीरें पोस्ट की जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। विराट कोहली ने इन 3 तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही काउंटी टीम के प्रति और वहां मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। 

विराट कोहली ने जो 3 तस्वीरें पोस्ट की थीं उनमें से दो मैच के दौरान की थीं जबकि तीसरी फोटी कोहली के ट्रेनिंग से लौटने के वक्त की थी। विराट कोहली ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते वक्त फोटोग्राफर को क्रेडिट दिया नहीं था लेकिन, जैसे ही इस फोटो खींचने वाला फोटोग्राफर की नजर इन तस्वीरों पर पड़ी वो खुदको कमेंट करने से नहीं रोक सका।

Trending


इन तस्वीरों को कैमरे में कैद करने वाले फोटोग्राफर का नाम जॉन मैलेट है। नॉर्विच स्थित फोटोग्राफर जॉन मैलेट ने इन तस्वीरों को देखकर कमेंट किया और किंग कोहली के प्रति आभार व्यक्त किया-

'बहुत गर्व महसूस करा रहा हूं कि दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक ने अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट पर खेल के दौरान मेरे द्वारा खींची गई कुछ फोटोज का उपयोग किया है। इन शॉट्स को कैप्चर करने में सक्षम होने का सौभाग्य है मेरा। विराट और BCCI को समर्थन के लिए धन्यवाद।'

यह भी पढ़ें: 5 होनहार क्रिकेटर जिनका कम उम्र में खत्म हो गया इंटरनेशनल करियर, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि विराट कोहली ने अभ्यास मैच में भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी की थी। जहां पहली पारी में विराट कोहली के बल्ले से 33 रन निकले वहीं दूसरी पारी में किंग कोहली ने 67 रन बनाए। 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में टीम इंडिया को 5वां टेस्ट मैच खेलना है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement