20 साल के मयंक मार्केंडे का जबरा फैन बना टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

20 साल के मयंक मार्केंडे का जबरा फैन बना टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Apr 13, 2018 • 22:30 PM

कोलकाता, 13 अप्रैल (CRICKETNMORE)| कोलकाता नाइटराइडर्स के लेग स्पिनर पीयूष चावला ने पहले दो मैचों में सात विकेट झटक चुके मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मार्केंडे की प्रशंसा की है। मार्केंडेमुंबई के लिए सरप्राइज पैकेज साबित हो रहे हैं जिन्होंने पहले दो मैचों में सात विकेट हासिल किए हैं। हालांकि, उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद मुंबई को दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS    

चावला ने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, "मैंने उन्हें पहली बार देखा है। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

मार्केंडेने पहले मैच में चेन्नई सुपर किग्स के खिलाफ 23 रन पर तीन विकेट और दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मात्र 23 रन पर चार विकेट झटके थे।

इस अवसर पर मौजूद चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने मार्केंडेकी तारीफ करते हुए कहा विविधता के कारण सीमित ओवर मैच में स्पिनर सफल साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा, "एक आफ स्पिनर होने के नाते यदि आपको टर्न मिलता है और आपके पास अच्छी विविधता है तो इससे टी-20 में बहुत फर्क पड़ता है। इस प्रारूप में स्पिनर इसी वजह से अधिक सफल हो रहे हैं।" 

कोलकाता की टीम शनिवार को ईडन गार्डन्स में हैदराबाद से भिड़ेगी।


TAGS