Advertisement
Advertisement
Advertisement

'रिटायरमेंट ले लो पोलार्ड', राशिद की फिरकी में फंसकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग

KIeron Pollard: गुजरात टाइटंस के खिलाफ कीरोन पोलार्ड का एक बार फिर फ्लॉप शो देखने को मिला, जिसके बाद अब फैंस उन पर भड़क गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 06, 2022 • 21:50 PM
Cricket Image for 'रिटायरमेंट ले लो पोलार्ड', राशिद की फिरकी में फंसकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग
Cricket Image for 'रिटायरमेंट ले लो पोलार्ड', राशिद की फिरकी में फंसकर ट्रोल हुआ सिक्सर किंग (Image Source: Google)
Advertisement

KIeron Pollard: आईपीएल 2022 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए 178 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में MI के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और चार रनों के निजी स्कोर पर राशिद खान की लेग ब्रेक पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है और वह पोलार्ड को लगातार ही ट्रोल कर रहे हैं।

इस पूरे सीज़न ही कीरोन पोलार्ड बल्ले के साथ संघर्ष करते नज़र आए है। आईपीएल के शुरू होने से पहले ही पोलार्ड की खराब फॉर्म के संकेत फ्रेंचाइज़ी को मिल गए थे, लेकिन उन्होंने अपने स्टार खिलाड़ी को बैक किया जिसकी उन्हें अब काफी भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। दरअसल पोलार्ड की खराब फॉर्म के कारण मुंबई इंडियंस अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़े स्कोर बनाने में नाकाम रही है। 

Trending


गुजरात के खिलाफ भी कीरोन पोलार्ड ने 14 गेंदों पर महज़ 4 रन ही बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राकरेट सिर्फ 28 का ही रहा और वह लगभग हर गेंद पर एक-एक रन के लिए जूझते नज़र आए। राशिद खान के खिलाफ वह डिफेंस करते हुए बोल्ड हुए जिस कारण फैंस उनसे काफी नाराज़ हैं।

एक यूजर ने पोलार्ड को राशिद के खिलाफ इस तरह आउट होने के बाद ट्रोल करते हुए लिखा 'पोलार्ड मुंबई की टीम में बचे हुए मैचों के लिए जगह डिजर्व नहीं करते हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा,'पोलार्ड से बेहतर डेवाल्ड ब्रेविस हैं।' एक अन्य यूजर ने तो पोलार्ड को ट्रोल करते हुए लिखा,'पोलार्ड रिटारमेंट ले लो।' एक यूजर ने पोलार्ड को मुंबई के खेमे का एक सांप बताया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि पोलार्ड को मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीज़न 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। वहीं मुंबई ने पोलार्ड की खराब फॉर्म के बावजूद उनसे ऊपर किसी भी बल्लेबाज़ को टीम में जगह नहीं दी है। गुजरात के खिलाफ भी हौनहार डेवाल्ड ब्रेविस की जगह कीरोन पोलार्ड को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है, लेकिन अब शायद मुंबई इंडियंस को अपने युवा खिलाड़ियों को चांस देने पर विचार करना होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement