X close
X close
Indibet

KKR के गेंदबाज संदीप वॉरियर ने का दर्द छलका, बताया कोरोना के बाद उन्हें क्या परेशानी हो रही है

IANS News
By IANS News
May 26, 2021 • 17:51 PM View: 858

कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर का कहना है कि कोरोना के बाद की चीजों ने उन्हें ज्यादा परेशान किया। वॉरियर ने कहा, "कोरोना का प्रभाव इतना तेज नहीं था लेकिन कोरोना के बाद की चीजों ने मुझे ज्यादा प्रभावित किया। मैं पिछले एक सप्ताह से ट्रेनिंग कर रहा हूं और इसका मुझ पर बहुत प्रभाव पड़ रहा है।"

उन्होंने न्यूज18 से कहा, "कोरोना से पहले जब मैं कोलकाता की टीम में था तो ट्रेनिंग करना इतना कठिन नहीं था। मुझे लगता है कि सामान्य होने में मुझे सप्ताह भर से ज्यादा लगेगा। कोरोना के दौरान मेरे अंदर लक्षण नहीं थे। इसके बाद मैंने ट्रेनिंग शुरू की और मुझे सांस लेने में थोड़ी दिक्कत होने लगी। मैं बहुत जल्दी थक जाता हूं।"

Trending


कोलकाता की टीम में वॉरियर के अलावा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट कोरोना से संक्रमित हुए थे।

वॉरियर ने कहा, "दो मई को जब आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ तो सुबह से ही मुझे अच्छा नहीं लग रहा था, इसलिए मैं कोलकाता को इस बारे में बताने के बाद क्वारंटीन में चला गया। टेस्ट नेगेटिव आने पर मुझे लगा कि यह वायरल बुखार है।"

उन्होंने कहा, "वरूण के पॉजिटिव आने के बाद हमने फिर टेस्ट किया और मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया। मुझे इस बारे में पहले पता लगा था क्योंकि मेरी पत्नी डॉक्टर है और उसने मुझे कहा था कि तुम्हें कोरोना है। उसे भी छह-सात महीने पहले कोरोना हुआ था और उन्हें भी इसी तरह के लक्षण थे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo