X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह ना मिलने से निराश जोस हेजलवुड बोले,ऐसा सोच रहा हूं कि वर्ल्ड कप नहीं खेला जा रहा

by Saurabh Sharma Jun 11, 2019 • 23:10 PM

ब्रिसबेन, 11 जून (CRICKETNMORE)| वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में नहीं चुने गए तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने कहा कि वह ऐसा सोचने का नाटक कर रहे हैं कि अभी वर्ल्ड कप नहीं खेला जा रहा है।

हेजलवुड को यह मानकर वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम के लिए नहीं चुना गया कि वह फिट नहीं हैं। उन्हें जनवरी में पीठ में चोट लगी थी। 

तेज गेंदबाज फिलहाल, यहां बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर में ऑस्ट्रेलिया-ए की टीम के साथ एक सप्ताह तक चलने वाले ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा ले रहे हैं। 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हेजलवुड के हवाले से बताया, "मैं यहां जो कर रहा हूं उस पर अपना ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रहा हूं। मैं रात में बैठकर कुछ ओवर देखूंगा, लेकिन मैं अपने दिमाग को साफ रखने की कोशिश कर रहा हूं।"

हेजलवुड ने कहा, "आप जिस चीज को जितना देखेंगे, उसे उतना ही मिस करेंगे इसलिए मैं ऐसा सोचने का नाटक कर रह हूं कि वर्ल्ड कप नहीं खेला जा रहा है।"

उन्होंने कि वह गलत समय पर चोटिल हुए। उन्होंने कहा, "यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जो चार वर्षो में एक बार आता है और इसी समय मैं चोटिल हुआ जो बहुत दुखद है। जब टूर्नामेंट खेला जा रहा हो उस समय फिट होना, यह हजम कर पाना भी मुश्किल है।"

ऑस्ट्रेलिया के लिए अबतक हेजलवुड ने 77 मैच खेले हैं। वह 2015 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा थे।