X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs AUS: पृथ्वी शॉ की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं

by Saurabh Sharma Dec 05, 2018 • 15:26 PM

5 दिसंबर,(CRICKETNMORE)। प्रैक्टिस मैच के दौरान लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए टीम इंडिया से युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 14 दिसंबर से पर्थ में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में शामिल हो सकते हैं । टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने खुलासा किया है कि पृथ्वी की चोट में सुधार हो रहा है औऱ उन्होंने चलना फिरना शुरु कर दिया है।  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए प्रैक्टिस मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए पृथ्वी का टखना मुड़ गया था। 

क्रिकेट डॉटकॉम एयू से बातचीत में रवि शास्त्री ने कहा, “ उसे (पृथ्वी) को चोट लगते देखना काफी दुखद खाथ,लेकिन वो उसकी चोट में तेजी से सुधार हो रहा है। उसने चलना शुरु कर दिया है। उम्मीद है कि इस हफ्ते के अंत तक वो दौड़ने भी लगे, यह काफी अच्छे संकेत हैं। हम पर्थ टेस्ट के करीब उन्हें लेकर कोई फैसला लेंगे। 

पृथ्वी ने प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 69 रन की शानदार पारी खेली थी। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू टेस्ट में उन्होंने 134 रन की पारी खेली थी। फिर दूसरे टेस्ट में 70 और नाबाद 33 रन की पारी खेली थी।