X close
X close

चयनकर्ताओं ने पृथ्वी शॉ को एक बार भी किया नजरअंदाज, बल्लेबाज ने कविता के साथ दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट में चयनकर्ताओं द्वारा लिए गए निर्णय आमतौर पर विवादों को जन्म देते हैं और हर बार जब टीम की घोषणा की जाती है, तो यह कुछ लोगों के लिए सही नहीं होता है और प्रशंसकों और विशेषज्ञों के

IANS News
By IANS News December 29, 2022 • 15:42 PM

भारतीय क्रिकेट में चयनकर्ताओं द्वारा लिए गए निर्णय आमतौर पर विवादों को जन्म देते हैं और हर बार जब टीम की घोषणा की जाती है, तो यह कुछ लोगों के लिए सही नहीं होता है और प्रशंसकों और विशेषज्ञों के बीच बड़ी चर्चा होती है।

बीसीसीआई और चयनकर्ता शायद ही कभी अपने फैसलों का कारण बताते हैं, खिलाड़ी आमतौर पर निराश रह जाते हैं।

Trending


बुधवार को जब बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय पुरुष टीमों की घोषणा की, तो विराट कोहली और शिखर धवन जैसे कई बड़े नाम वनडे टीम से गायब थे, जबकि रोहित शर्मा, कोहली और केएल राहुल को बाहर रखा गया था। रोहित को बांग्लादेश दौरे के दौरान चोट लग गई थी।

आजकल बीसीसीआई और चयनकर्ता दोनों चयन के मुद्दों पर सवालों का सही से जवाब नहीं कर रहे हैं और प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणाएं कर रहे हैं, खिलाड़ियों को भी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें आराम दिया गया था या हटा दिया गया था या उन्हें क्यों नजरअंदाज किया गया था।

आम तौर पर, खिलाड़ी चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने या हटाए जाने पर गुस्से में जवाब देते हैं और चयन पैनल की आलोचना करते हैं।

हालांकि, मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने चयनकर्ताओं द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ कविता पोस्ट करके, शायरी के माध्यम से अपनी निराशा व्यक्त करते हुए जवाब दिया।

यह एक इंस्टाग्राम रील में शॉ ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया कि यह उजैर हिजाजी की एक शायरी (कविता) थी; किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था।

पृथ्वी हाल ही में अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने घरेलू स्तर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दोनों में रन बनाए हैं। वह आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका में एक सफेद गेंद की श्रृंखला में भारत के लिए खेले और तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम से गायब रहे।

यह एक इंस्टाग्राम रील में शॉ ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया कि यह उजैर हिजाजी की एक शायरी (कविता) थी; किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed