X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ये है टीम इंडिया के नए स्टार पृथ्वी शॉ का सबसे बड़ा सपना,हैदराबाद टेस्ट के बाद कही दिल की बात

by Saurabh Sharma Oct 15, 2018 • 12:11 PM

15 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का लक्ष्य अब 2019 वर्ल्ड कप मे टीम इंडिया का हिस्सा बनना है। पृथ्वी ने अपने डेब्यू मैच में शानदार शतक जड़ा और पूरी सीरीज में तीन पारियों में सबसे ज्यादा 237 रन बनाए। दूसरे टेस्ट में जीत के रन भी उनके बल्ले से ही निकले। 

हैदराबाद टेस्ट मैच में जीत के बाद पृथ्वी ने कहा, “ ये मेरे लिए बहुत खुशी का पल था और भारत के लिए जीत के रन मारना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। यह मेरी पहली सीरीज है और 2-0 की इस जीत में मैन ऑफ द सीरीज बनना इसे और खास बना देता है। हर कोई एक परिवार की तरह है, टीम में कोई सीनियर और जूनियर नहीं है। मुझे नहीं पता आगे क्या होगा, मैं बस इस पल का लुत्फ उठाना चाहता हूं।” 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS  

जब पृथ्वी से उनके अगले बड़े लक्ष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ मैं इसे जारी रखना चाहूंगा और भारत के लिए मैच जीतना चाहूंगा और वर्ल्ड कप भी।” 

बता दें साल 2018 की शुरुआत में ही पृथ्वी की कप्तानी में भारत की अंडर 19 टीम ने वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था। 

टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसके बाद कोहली एंड कंपनी ऑस्ट्रलिया के लंबे दौरे पर जाएगी, जहां उसे तीनों फॉर्मेट में सीरीज खेलनी है।