X close
X close
Indibet

29 साल के इस भारतीय बल्लेबाज ने किया कमाल, टेस्ट में बतौर ओपनर हो सकते हैं भारतीय टीम में शामिल !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 21, 2019 • 12:20 PM View: 1094

21 सितंबर। लगातार भारतीय टीम के दरवाजे पर अपने प्रदर्शन से दस्तक दे रहे सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया।

मैच के चौथे एवं आखिरी दिन शुक्रवार को इंडिया-ए ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 202 रनों पर घोषित कर मैच को ड्रॉ पर समाप्त किया। पांचाल के अलावा करुण नायार ने नाबाद 51 रनों की पारी खेली। इंडिया-ए ने पहली पारी में 417 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका-ए ने अपनी पहली पारी में 400 रनों पर ऑल आउट हो गई थी।

Trending


प्रियांक पांचाल को कब मिलेगा मौका

गौरतलब है कि प्रियांक पांचाल घरेलू क्रिकेट में लगातार अपने परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीतने में सफल हो रहे हैं। पिछले 51 फर्स्ट क्लास मैच में प्रियांक पांचाल ने 81 पारियों में कुल 4431 रन बनाए हैं जिसमें उनका औसत 61 का रहा है। प्रियांक पांचाल ने अबतक 17 शतक और 16 अर्धशतक जमाए हैं।

प्रियांक पांचाल के नाम 2 दोहरा शतक और तीहरा शतक भी दर्ज है। प्रियांक ने अपने पऱफॉर्मेंस से साबित जरूर कर दिया है कि वो भारतीय टीम में आने के योग्य ओपनर बल्लेबाज हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि चयनकर्ता कब प्रियांक के साथ इंसाफ करते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo