X close
X close
Indibet

PSL 6 - इस्लामाबाद को 8 विकेट से रौंद कर पेशावर जाल्मी फाइनल में पहुंची, शोएब मलिक और जजई चमके

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 23, 2021 • 08:47 AM View: 302

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के दूसरे एलिमिनेटर में पेशावर जाल्मी ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 8 विकेट से हरा दिया। 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। इस्लामाबाद की ओर से हसन अली ने सबसे ज्यादा 16 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे। इसके अलावा कोलिन मुनरो ने 29 गेंदों में 44 रन बनाए। मुनरो ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। इन दोनों बल्लेबाजों के प्रयास से इस्लामाबाद की टीम ने पेशावर के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा।

Trending


पेशावर की टीम की ओर से वहाब रियाज और उमैद आसिफ ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा मोहम्मद इमरान, मोहम्मद इरफान और आमाद बट्ट को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर की टीम की ओर से बाएं हाथ के ओपनर हज़रतुल्लाह जज़ई ने एक बार फिर अपने विस्फोटक तेवर दिखाते हुए 44 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 66 रन बनाए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये जोनाथन वाल्स ने 43 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे। इसके अलावा अनुभवी शोएब मलिक ने 10 गेंदों 5 चौके और 1 छक्के की मदद से धुआंधार 32 रन बनाए। इन सभी बल्लेबाजों की बेजोड़ पारियों के दम पर पेशावर ने लक्ष्य को 19 गेंद शेष रहते 16.5 ओवर में ही पूरा कर लिया।

इस्लामाबाद की ओर से हसन अली और मोहम्मद वसीम जूनियर के खाते में एक-एक विकेट गया।

पेशावर की टीम ने इसी के साथ पीएसएल के छठे सीजन के फाइनल में अपनी जगह बना ली है जहां उनका सामना मुल्तान सुल्तांस से होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo