X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत की पारी लड़खड़ाई, पुजारा ने ठोका अर्धशतक

by Vishal Bhagat Aug 31, 2018 • 20:42 PM

31 अगस्त। इंग्लैंड के खिलाफ यहां रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय पारी लड़खड़ा गई। दिन के दूसरे सत्र का अंत भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 181 रनों के साथ किया। स्कोरकार्ड

पहले सत्र में दो विकेट खोने वाली भारतीय टीम ने दिन के दूसरे सत्र में तीन विकेट खो दिए। वह इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर 246 से 65 रन पीछे है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

चायकाल तक चेतेश्वर पुजारा 70 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 151 गेंदों का सामना किया है और नौ चौके लगाए हैं।

भारत का पांचवां विकेट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के रूप में गिरा। पंत 29 गेंदें खेलने के बाद भी खाता नहीं खोल सके और बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए। पंत के आउट होने के साथ ही चायकाल की घोषणा कर दी गई।  भारत ने पहले सत्र में लोकेश राहुल (19) और शिखर धवन (23) के विकेट खोते हुए 100 रन बनाए थे। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

दूसरे सत्र में सैम कुरैन ने 142 के कुल स्कोर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (46) को पवेलियन भेज भारत को बड़ा झटका दिया। कुरैन की गेंद कोहली के बल्ले को छूती हुई एलिस्टर कुक के हाथों में जा समाई। कोहली ने पुजारा के साथ तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब भारत ने अपने शुरुआती दो विकेट 50 के कुल स्कोर पर खो दिए थे। उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे (11) 161 के कुल स्कोर पर बेन स्टोक्स की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इससे पहले, बिना किसी विकेट के 19 रनों से दिन की शुरुआत करने वाली भारतीय टीम को पहला झटका राहुल के रूप में लगा जो 37 के कुल स्कोर पर स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए। ब्रॉड ने ही धवन को विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों आउट कराया। धवन का विकेट 50 के कुल स्कोर पर गिरा।