X close
X close
Indibet

मालकिन प्रीति जिंटा के साथ जिम करते-करते शिखर धवन बोले-'छोटी बच्ची हो क्या?'

प्रीति जिंटा को अपनी टीम पंजाब किंग्स को मैदान पर चीयर करते हुए देखा गया है। वहीं अब प्रीति जिंटा ने टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ जिम में वर्कआउट किया है।

By Prabhat Sharma May 10, 2022 • 17:45 PM View: 587

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। 11 मैचों में 5 जीत के साथ प्रीति जिंटा की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है। पंजाब किंग्स के खिलाड़ी अपने बाकी बचे मैचों के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

वहीं अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने-जाने वाले शिखर धवन को टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ जमकर कसरत करते हुए देखा गया। शिखर धवन ने प्रीति जिंटा संग जिम के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा, 'एक अच्छा जिम सेशन था।'

Trending


वहीं वर्कआउट के दौरान शिखर धवन को वायरल हो रहे डॉयलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या?' को भी मिमिक करते हुए सुना गया। शिखर धवन द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर प्रीति जिंटा ने भी कमेंट किया है। प्रीति जिंटा ने कमेंट कर लिखा, 'अब मुझे पता चला कि जब आप जिम में शिखर धवन से मिलते हैं तो क्या होता है और वह आपके वर्कआउट के लिए इस पागल डायलॉग को राइम करते हैं।'

यह भी पढ़ें: 'मर्द जैसी दिखती है, भाई केएल राहुल कहां फंस गए', अथिया शेट्टी हुईं ट्रोल

शिखर धवन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। धवन के इस वीडियो में को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 में भी शिखर धवन का बल्ला गरजा है। धवन ने अब तक 11 मैचों में 42.33 की औसत के साथ 381 रन बनाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now