Advertisement
Advertisement
Advertisement

'मर्द जैसी दिखती है, भाई केएल राहुल कहां फंस गए', अथिया शेट्टी के VIDEO पर आ रहे हैं भद्दे कमेंट्स

केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुर्खियों में रहती है। इस बीच अथिया शेट्टी के वीडियो पर भद्दे कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 08, 2022 • 15:26 PM
Cricket Image for Kl Rahul Fans Trolling Bollywood Actress Athiya Shetty
Cricket Image for Kl Rahul Fans Trolling Bollywood Actress Athiya Shetty (KL Rahul Athiya Shetty)
Advertisement

टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। केएल राहुल बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं। अथिया शेट्टी पेशे से एक्ट्रेस ही हैं और फिल्मों की दुनिया में वो अपने पिता की तरह ही नाम कमाने की कोशिश कर रही हैं।

इस बीच अथिया शेट्टी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें खूबसूरत अथिया शेट्टी पूरे कॉन्फिडेंस में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, अथिया शेट्टी के इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक यूजर ने लिखा, 'घोड़ी लग रही है भाई केएल राहुल कहां फंस गया यार।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसका जेंडर क्या है मेल या फीमेल?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मर्द जैसी दिख रही है।' वहीं अन्य लोग भी अथिया शेट्टी के जेंडर को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

किसी ने लिखा, 'मुझे तो केएल राहुल के बारे में सोच सोचकर रोना आ रहा है। पूरे इंडिया में उसे यही लड़की मिली थी।' ऐसा पहली बार नहीं है कि अथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हो इससे पहले भी अथिया ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि, अथिया ने कभी भी खुलकर ट्रोलर्स को जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: 'धोनी को भीख में रोटी तक नहीं मिलेगी, इसका जो-जो बना है तिनका-तिनका करके उजड़ेगा'

वहीं अगर केएल राहुल की बात करें तो राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम आईपीएल 2022 में 11 में से 8 मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। अथिया शेट्टी को मैदान पर राहुल को चीयर करते हुए देखा जा चुका है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement