X close
X close
Indibet

प्रीति ज़िंटा के ऑलराउंडर ने मचाया TNPL में धमाल, 360 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बनाए रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 24, 2021 • 14:06 PM View: 2639

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 का आगाज़ धमाकेदार अंदाज़ में हो चुका है और कई घरेलू क्रिकेटर्स धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक और स्टार खिलाड़ी है जो आईपीएल 2021 के पहले चरण में पंजाब किंग्स के लिए खेलता हुआ नजर आया था। जी हां, हम बात कर रहे हैं पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर शाहरुख खान की जो तमिलनाडु प्रीमियर लीग में लाइका कोवई किंग्स के लिए खेल रहे हैं।

अपने बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के चलते लाइका कोवई किंग्स ने अपने पहले मैच में रूबी त्रिचि वॉरियर्स को 8 विकेट से हराकर विजयी शुरुआत की है। इस मैच में वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरे किंग्स ने 18.1 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Trending


कोवई किंग्स के लिए गंगा श्रीधर राजू ने 52 गेंदों में 74, साईं सुधर्शन 43 गेंदों में 57 रन और कप्तान शाहुरुख खान ने 5 गेंदों में आतिशी 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। शाहरुख खान ने सिर्फ 5 गेंदों में 1 चौके और दो गगनचुंबी छक्कों की मदद से 18 रन बनाए। उनकी इस पारी के दौरान आकर्षण का केंद्र उनका तूफानी स्ट्राइक रेट था।

शाहरुख ने 360 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर विरोधी टीमों को सावधान रहने का संकेत दे दिया है। वहीं, शाहरुख की ये पारी देखकर सबसे ज्यादा खुश पंजाब किंग्स की टीम होगी क्योंकि यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में प्रीति ज़िंटा की टीम को शाहरुख से इसी तरह के फॉर्म की उम्मीद होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo