X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 55th Match भविष्यवाणी: किंग्स इलेवन पंजाब Vs चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए किस टीम की होगी जीत?

by Vishal Bhagat May 05, 2019 • 13:57 PM

5 मई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

चेन्नई इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम है। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं और अब केवल एक स्थान को लेकर ही कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद में मुकाबला है। 

हेड टू हेडू
दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 21 मैच हुए हैं जिसमें 8 मैच में पंजाब को जीत मिली है तो वहीं सीएसके को 13 मैचों में जीत मिली है।

पंजाब में
पंजाब में दोनों टीमों के बीच 5 मैच हुए हैं जिसमें 2 मैच किंग्स इलेवन पंजाब और 3 मैच में सीएसको जीत मिली है।

किसने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन और चटकाए हैं विकेट

KXIP के लिए सर्वाधिक रन: 275 (डेविड मिलर)

CSK के लिए सर्वाधिक रन: 658 (सुरेश रैना)

KXIP के लिए सर्वाधिक विकेट: 6 (रविचंद्रन अश्विन)

CSK के लिए सर्वाधिक विकेट: 14 (ड्वेन ब्रावो)

संभावित XI

सीएसके
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (w / c), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह / शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

किंग्स इलेवन पंजाब
केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह / करुण नायर / सरफराज खान, निकोलस पूरन (w), सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन (c), मुरुगन अश्विन , अंकित राजपूत, अर्शदीप सिंह, एंड्रयू टाई

लाइव टेलीकास्ट
मैच का लाइव टेलीकास्ट शाम 4 बजे से होगा तो वहीं लाइव मैच स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगा।

कहां होगा मैच
पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली

भविष्यवाणी

साल 2015 से लेकर अबतक दोनों टीमों के बीच 5 मैच हुए हैं जिसमें 4 मैच में सीएसके को जीत मिली है तो वहीं 1 मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को जीत मिली है। इस मैच में भी सीएसके की टीम का पलड़ा भारी है।


TAGS IPL 2019