X close
X close
Indibet

VIDEO : 'डी कॉक का ये कैच नहीं देखा तो क्या देखा', वीडियो देखकर नहीं होगा आंखों पर विश्वास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 02, 2021 • 16:16 PM View: 1053

इंग्लैंड में चल रहा द हंड्रेड टूर्नामेंट, फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोर रहा है। हर बीतते दिन के साथ ये टूर्नामेंट रोमांचक होता जा रहा है 100 गेंदों के इस फॉर्मैट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं, इस टूर्नामेंट के 15वें मैच में क्विंटन डी कॉक का एक कैच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

लंदन स्पिरिट और साउदर्न ब्रेव के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान ये घटना लंदन स्पिरिट की पारी की 86वीं गेंद पर घटित हुई। 86 से 90 गेंदों का सेट क्रिस जॉर्डन को डालने की जिम्मेदारी मिली थी और उनकी पहली ही गेंद पर स्ट्राइक पर बल्लेबाज़ी कर रहे जोश इंगलिस ने रिवर्स स्कूप लगाने की कोशिश की लेकिन उनके रास्ते में डी कॉक आ गए।

Trending


गेंद को कीपर के सिर के ऊपर से मारने की कोशिश में गेंद इंगलिस के बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप्स के पास से गुजर रही थी लेकिन कीपर क्विंटन डी कॉक ने अपनी दाहिनी ओर पूरी लंबाई से छलांग लगाते हुए एक एक्रोबैटिक सिंगल हैंड कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया। इंगलिस को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ कि डी कॉक ने ये कैच पकड़ लिया था।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जबकि फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। अगर इस मैच की बात करें, तो साउदर्न ब्रेव की टीम ने 4 रन से मुकाबला जीतकर कीमती प्वाइंट अपने नाम कर लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo