X close
X close

VIDEO : 'मुझे बचाने के लिए थैंंक यू अश्विन', मेलबर्न एय़रपोर्ट का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने आखिरी गेंद पर एक रन बनाकर भारत को जीत दिला दी। हालांकि, इसी ओवर में दिनेश कार्तिक रनआउट भी हो गए थे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 25, 2022 • 14:44 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद भारतीय टीम नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले अपने दूसरे मैच के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। 27 अक्टूबर को होने वाले इस मैच से पहले टीम इंडिया कुछ प्रैक्टिस सेशन्स में हिस्सा लेगी।

इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम की मेलबर्न से सिडनी तक की यात्रा का एक वीडियो साझा किया, जिसमें तमिलनाडु के खिलाड़ियों कार्तिक और अश्विन के बीच एक मज़ेदार बातचीत भी कैद हुई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेलबर्न एयरपोर्ट पर कार्तिक ने कैमरे पर अश्विन का शुक्रिया अदा किया और कहा, ''कल मुझे बचाने के लिए शुक्रिया।''

Trending


कार्तिक के थैंक यू बोलने के बाद अश्विन हंस पड़े और उन्होंने तमिल में कहा, "एथावडु करुथा पेसालमे", जिसका अर्थ है "कुछ मीनिंगफुल कहो"। कार्तिक ने अश्विन को थपथपाया और चलने से पहले "कूल एंड काल्म" कहा।

Also Read: Today Live Match Scorecard

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर पाकिस्तान के खिलाफ बीते मैच की बात करें तो रविचंद्न अश्विन ने आखिरी गेंद पर एक रन बनाकर भारतीय टीम को मैच जितवा दिया। इससे पहले इसी ओवर में दिनेश कार्तिक मैच फिनिश करने में असफल रहे थे और अगर भारत ये मैच हार जाता तो कार्तिक पर सवाल उठने लाज़मी थे क्योंकि वो इस वर्ल्ड कप में बतौर फिनिशर खेल रहे हैं।