X close
X close
Indibet

'इतने करोड़ में IPL ऑक्शन में बिकता शाहीन अफरीदी', अश्विन ने की भविष्यवाणी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) अगर आईपीएल ऑक्शन में शामिल होते तो कितने करोड़ में बिकते? अश्विन ने इसको लेकर भविष्यवाणी की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 28, 2022 • 18:31 PM

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर एक अनोखी भविष्यवाणी की है। अश्विन का मानना ​​​​है कि अगर अफरीदी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए नीलामी में शामिल किए जाते तो उनके हाथ जैकपॉट लग सकता था। पाकिस्तान के क्रिकेटर आईपीएल में शामिल नहीं होते हैं। ऐसे में अश्विन की ये भविष्यवाणी सभी को सुननी चाहिए।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'पिछली बार जब हमने पाकिस्तान का सामना किया था तब शादाब खान और हारिस रऊफ ने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन शाहीन अफरीदी के ओपनिंग स्पैल ने हमें तोड़कर रख दिया था। मैंने बहुत सोचा है कि अगर शाहीन अफरीदी आईपीएल नीलामी में होते तो क्या होता।'

Trending


अश्विन ने आगे कहा, 'सोचिए एक लंबा बाएं हाथ का सीमर जो नई गेंद से खेल को सेट करता है और डेथ ओवर में यॉर्कर भी डालता है। अगर वो आईपीएल नीलामी में होते तो शायद 14-15 करोड़ में कम से कम उसे कोई टीम खरीदती।' 

यह भी पढ़ें: कोहली VS बाबर के बजाए कोहली AND बाबर, बदल चुका है माहौल

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

एक गेंदबाज के रूप में अपनी गुणवत्ता और कौशल से अच्छी तरह वाकिफ अश्विन ने अफरीदी की चोट पर भी रिएक्शन दिया है। अश्विन ने कहा, 'अफरीदी का एशिया कप में ना खेलना निश्चित तौर पर पाकिस्तान टीम के लिए एक बड़ा झटका है।' बता दें कि इस बार एशिया कप टी-20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now