X close
X close
Indibet

VIDEO : राधा यादव ने दिला दी जडेजा की याद, बाउंड्री पर किया करिश्मा और कर दिया रनआउट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड की महिला टीम को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी हासिल कर ली है। इस मैच में राधा यादव ने अपनी फील्डिंग से मेला लूट लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 14, 2022 • 19:29 PM

पहले मैच में हार के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। अब जो भी टीम तीसरा और आखिरी मैच जीतेगी सीरीज भी उसी टीम की हो जाएगी। महिला टीम की इस जीत में स्मृति मंधाना, स्नेह राणा और हरमनप्रीत कौर के अलावा राधा यादव ने भी फील्डिंग से मेला लूट लिया।

राधा यादव गेंद से तो विकेट लेने में विफल रही लेकिन अपनी मुस्तैद फील्डिंग से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। पहले तो राधा ने डाइव लगाकर बाएं हाथ से इंग्लैंड की ब्रायोनी स्मिथ का शानदार कैच लपका। वहीं, इससे पहले उन्होंने एलिस कैप्सी को करिश्माई फील्डिंग से रनआउट कर दिया।

Trending


कैप्सी ने इंग्लिश पारी के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर कवर्स की तरफ शॉट लगाया और ऐसा लगा कि उनका ये शॉट बाउंड्री के पार जाकर ही मानेगा लेकिन राधा यादव ने काफी लंबी दौड़ लगाते हुए पहले तो अद्भुत फील्डिंग करते हुए बाउंड्री बचाई और फिर तुरंत गेंद को थ्रो भी कर दिया। इस दौरान कैप्सी ने दो रन आसानी से पूरे कर लिए थे लेकिन वो तीसरा रन भी लेना चाहती थी और यहीं उनसे गलती हो गई।

Also Read: Live Cricket Scorecard

उन्हें लगा कि राधा की थ्रो देर से आएगी और तब तक वो तीसरा रन पूरा कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं था। वो तीसरे रन के लिए तैयार थी और वो आधी पिच पार भी कर गई थी लेकिन उनकी साथी ने उन्हें मना कर दिया और राधा की शानदार फील्डिंग के चलते भारत को कैप्सी का विकेट भी मिल गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस राधा यादव की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस तो राधा की इस फील्डिंग की तुलना भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा से भी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now