X close
X close

रहाणे के खराब फॉर्म के बाद भारतीय दिग्गज ने दिया सलाह, ऐसा करने से आगे से रहाणे कमाल कर सकेगें

by Vishal Bhagat Dec 02, 2017 • 21:12 PM

नई दिल्ली, 2 दिसम्बर| भारतीय क्रिकेट टीम के सहायक कोच संजय बांगर ने शनिवार को कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अपने आउट होने के तरीके पर निराश होंगे। रहाणे (2) को श्रीलंका के चाइनामैन लक्षण संदाकन ने निरोशन डिकवेला के हाथों पहले दिन के अंतिम पहर में स्टम्प कर दिया। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

संवाददाता सम्मेलन में 45 वर्षीय बांगर ने कहा, "जिस प्रकार से रहाणे आउट हुए हैं, वह उस आउट होने के तरीके पर निराश होंगे। वह एक ऐसे खिलाड़ी हें, जो कड़ी मेहनत करते हैं।" बांगर ने कहा, "उनके लिए संदाकन की गेंद पर शॉट मारने का चयन उन्हें परेशान कर रहा होगा, लेकिन वह अच्छे खिलाड़ी हैं और उनके रिकॉर्ड भी शानदार हैं। उनके पास शानगार वापसी करने की कला है।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

अगले साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के बारे में बांगर ने कहा, "टीम प्रबंधन इस बात को लेकर स्पष्ट है कि इस सीरीज में प्रदर्शन खिलाड़ियों की फॉर्म पर निर्भर करता है। जो अवसर का अच्छा फायदा उठाएगा, वहीं चमकेगा।" बांगर ने कहा कि खिलाड़ियों की वर्तमान फॉर्म और मानसिकता ही उन्हें अंतिम एकादश में स्थान दिला सकती है।