X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रहीम कॉर्नवाल ने कहा, आईपीएल में खेलना है मेरा सपना

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 24, 2020 • 19:14 PM View: 2892

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवाल ने दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई है। कॉर्नवाल से जब ये पूछा गया कि क्या वो मौका मिलने पर आईपीएल में खेलना पसंद करेंगे तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, "हां आईपीएल में खेलना मेरा सपना है। सीपीएल उसकी पहली कड़ी है, मुझे लगता है की लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए ताकि मैं आईपीएल की किसी फ्रेंचाइजी के नजर में आऊं और जैसे ही मौका मिले तो मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकू।"

कॉर्नवाल सीपीएल में डैरेन सैमी की कप्तानी वाली सेंट लूसिया जॉक्स की तरफ से खेलते है। कॉर्नवाल ने अभी तक सीपीएल 2020 में कुछ खास कमाल नहीं किया और 3 मैचों की 3 पारियों में उनके बल्ले से सिर्फ 39 रन ही आये है। गेंदबाजी में भी उन्होंने सिर्फ एक ही विकेट हासिल किया है।

Trending


अगर कॉर्नवाल को आईपीएल टीमों को प्रभावित करना है तो उन्हें सीपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा क्योंकि आईपीएल में पहले से ही सभी टीमों के खेमे में कई वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी मौजूद है। कई बार ऐसा भी होता है कि आईपीएल में कई बड़े पूरे सीजन बेंच पर बैठ रहते है और उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह तक नहीं मिलती। इस लहजे से कॉर्नवाल को सीपीएल तथा अन्य टी20 लीग में असाधारण प्रदर्शन करना होगा।

बता दें कि कॉर्नवाल अपने खेल के साथ-साथ अपने वजन को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उनका वजन 140 किलो के करीब है। इसके चलते वह सीपीएल के मुकाबलों में विकेटों के बीच ज्यादा तेज नहीं भाग पाते और बड़े शॉट्स खेलने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now