X close
X close
Indibet

22 साल के राहुल चाहर शादी के बंधन में बंधे, गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर से गोवा में की शादी, देखें Photos

भारतीय स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुल ने बुधवार (9 मार्च) को अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर (Ishani Johar) के साथ गोवा में सात फेरे लिए। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद

By Saurabh Sharma March 10, 2022 • 08:36 AM

भारतीय स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुल ने बुधवार (9 मार्च) को अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर (Ishani Johar) के साथ गोवा में सात फेरे लिए। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2019 में दोनों की सगाई हुई थी। राहुल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की फोटो शेयर की। 

बता दें कि ईशानी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और आईपीएल के दौरान वह कई बार स्टेडियम में दिख चुकी हैं। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें भी शेयर की। 

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Chahar (@rdchahar1)

भाई दीपक चाहर और उनकी उनकी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ-साथ, शिवम मावी समेत कई अन्य क्रिकेटर्स ने राहुल की शादी में शिरकत की। खबरों के अनुसार शनिवार (12 मार्च) को आगरा में रिसेप्शन होगा। 

22 साल के राहुल ने भारत के लिए छह टी-20 इंटरनेशनल और एक वनडे मैच खेला है, जिसमें उन्हें कुल मिलाकर दस विकेट मिले हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में खेला था। आईपीएल में उनके नाम 42 मैचों में 43 विकेट दर्ज हैं। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

युवा स्पिनर राहुल को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इससे पहले वह मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Chahar (@rdchahar1)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now