X close
X close
Indibet

राहुल द्रविड़ का दावा, इन 2 स्पिनरों की मदद से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ कर सकती है बड़ा उलटफेर

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 11, 2021 • 17:24 PM View: 436

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम आने वाले जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अंग्रेजों की सरजमीं पर जाएगी।

इसके लिए टीम की घोषणा अभी कुछ दिन पहले ही हुई है और करीब 4 महीनें बाद भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा टीम में वापसी कर रहे हैं।

Trending


इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने एक बयान देते हुए कहा है कि अगर भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करना है तो टीम के दो मुख्य स्पिनर रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को एक साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये दोनों इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उनकी पहली पसंद होंगे।

राहुल द्रविड़ ने कहा,"हां क्यों नहीं? मेरा मतलब है कि भारत को हमेशा ऐसी लाइन-अप से फायदा हुआ है और वो भी तब जब अश्विन और जडेजा फिलहाल जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों टीम के लिए बेहतरीन ऑलराउंडर का बैलेंस बना रहे है। हार्दिक पांड्या जब गेंदबाजी नहीं करते है तो भारत के पास वो तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वाला विकल्प नहीं बचता है। अगर इंग्लैंड में गर्मी के दिनों में विकेट सूखा रहता है तो भारत के पास दो अच्छे स्पिनरों को खेलाने का मौका होगा।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा है कि अगर भारत कुछ जरूरी टॉस जीत जाता है तो भारत के पास दो अच्छे स्पिनर होंगे। इंग्लैंड की पिचों पर अच्छा टर्न देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा कि शुरूआत के 3 दिनों में भले ही तेज गेंजबाजों को मदद मिले लेकिन बाद में फिर चौथे-पांचवें दिन विकेट पर अच्छा टर्न देखने को मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now