X close
X close

VIDEO: राहुल द्रविड़ ने पत्रकार को बीच में रोका, विराट कोहली से जुड़ा था सवाल

विराट कोहली से जुड़ा सवाल राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से पूछा गया जिसका जवाब टीम इंडिया के हेड कोच ने दिया है। इस सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 24, 2023 • 10:51 AM

Rahul Dravid on Virat Kohli: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टी20 फॉर्मेट से विराट कोहली (Virat Kohli) से आगे बढ़ने का फैसला कर लिया था? भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस सवाल का मजेदार ढंग से जवाब दिया है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया के साथ विराट कोहली के भविष्य के बारे में सवाल पूछा गया।

रिपोर्टर ने राहुल द्रविड़ से सवाल पूछते हुए कहा, 'पिछले साल तक, टी20 टीम में विराट के होने पर सवाल उठाया गया था...' रिपोर्टर अपनी बात को खत्म करता कि बीच में ही राहुल द्रविड़ ने हस्तक्षेप किया और मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'नहीं हमारे द्वारा नहीं। बिल्कुल नहीं, हमारी तरफ से कभी नहीं!' राहुल द्रविड़ की इस बात को सुनकर पूरा प्रेस रूम ठहाकों से गूंज उठा। 

Trending


राहुल द्रविड़ ने आगे कहा, 'एक निश्चित प्राथमिकता है जो हमें समय के विशेष चरणों में वाइट बॉल टूर्नामेंटों को देने की आवश्यकता है। हम जितना क्रिकेट खेल रहे हैं - बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप इसके अलावा कुछ निश्चित वाइट बॉल टूर्नामेंट हैं जिन्हें हमें प्राथमिकता देनी होगी, टी20 विश्व कप के बाद प्राथमिकता  के चलते हम ये 6 वनडे खेल रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: 'शादी के बाद गिर गई थी धोनी की औसत', केएल राहुल की शादी पर हुई मीम्स की बारसात

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली को ICC की 2022 की पुरुष T20I टीम में नामित किया गया है। इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ भारत के पिछले एकदिवसीय मैच में बल्लेबाजी के उस्ताद कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। हालांकि, कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं। विराट कोहली ने दो वनडे मैचों में 11 और 8 का स्कोर बनाया है। टीम इंडिया मंगलवार यानी आज होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में तीसरे वनडे में ब्लैक कैप्स से भिड़ेगी।